कहो सिक्का

DEXA सिक्का
ग्लोबल मनी ट्रांसफर और इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लीकेशन



Dexa Coin एक क्रांतिकारी एप्लिकेशन है, जो दुनिया भर में हमें पैसे भेजने और प्राप्त करने के तरीके को सरल करेगा, जबकि लोगों को एकीकृत त्वरित संदेश सेवा के माध्यम से संवाद करने की अनुमति देगा। डेक्सा कॉइन का मुख्य उद्देश्य पैसे को तेजी से सुरक्षित भेजने और प्राप्त करने की प्रक्रिया को आसान बनाना है और किसी भी व्यक्ति के लिए आसान पहुंच है जो स्मार्टफोन डिवाइस को संचालित कर सकता है। यह ब्लॉकचेन तकनीक की शक्ति का उपयोग करके किया गया है जो रेमिटेंस और मनी एक्सचेंज को सुगम बनाने में मदद करेगा जैसा पहले कभी नहीं था। बिचौलियों को समाप्त करके, हम पैसे भेजने और प्राप्त करने की प्रक्रिया को सरल बनाएंगे। हम आसानी से पालन करने वाले निर्देशों की पेशकश करते हैं, जो किसी को भी कम लागत पर और जटिलताओं के बिना धन हस्तांतरण करने के लिए स्मार्टफोन की बुनियादी समझ के साथ अनुमति देगा।

DEXA कॉइन कैसे काम करता है

डेक्सा कॉइन बिचौलियों और अन्य सभी समस्याओं को खत्म करता है जो पारंपरिक मनी ट्रांसफर और मनी ट्रांसफर के तरीकों से उत्पन्न होती हैं। केवल दो खिलाड़ियों ने यहां भाग लिया, और उन्होंने पूरी पारदर्शिता प्रदान की।

डेक्सा सिक्का एप्लिकेशन, इसकी उन्नत तकनीक के साथ, बिना किसी कठिनाई के पूरे भुगतान हस्तांतरण की प्रक्रिया को पूरा करने के लिए दोनों पक्षों को मूल रूप से जोड़ता है। डेक्सा कॉइन एप्लिकेशन कई विशेषताओं से लैस है जो उपयोगकर्ताओं के लिए संपूर्ण मनी ट्रांसफर प्रक्रिया को आसान बनाते हैं। आवेदन में कई अनूठी विशेषताओं को शामिल किया गया है जो आवेदन के लिए एक प्रतिस्पर्धात्मक लाभ प्रदान करते हैं।

आइए उत्कृष्टता के कुछ बिंदुओं को उजागर करें और DEXA सिक्का परियोजना के भविष्य के रुझानों को रेखांकित करें:
दुनिया भर में पैसा भेजें और प्राप्त करें। सरल उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस यह सुनिश्चित करता है कि इस प्रणाली का उपयोग करना आसान है और जिस किसी के पास इंटरनेट से जुड़ा स्मार्टफोन है, वह अंतरराष्ट्रीय मनी ट्रांसफर, भुगतान और खरीदारी कर सकता है।
तुरंत भुगतान। NFC कॉन्टैक्ट्स या QR कोड्स के बिना भुगतानों का उपयोग करके जल्दी और कुशलता से भुगतान करने की क्षमता।
आपके बैंक खाते को जोड़ने की क्षमता। आप VISA, MasterCard जैसे भुगतान कार्ड कनेक्ट कर सकते हैं।
त्वरित संदेश सेवा। यह एक अद्वितीय प्रतिस्पर्धी लाभ है। यह प्लेटफ़ॉर्म उपयोगकर्ताओं के लिए संचार का एक अनूठा स्तर प्रदान करता है।
प्रभावी सुरक्षा। यह कंपनी हैकर के हमलों के खिलाफ पूर्ण सुरक्षा और प्रतिरोध प्रदान करती है। DEXA कॉइन प्रोजेक्ट के लिए उपयोगकर्ता सुरक्षा एक प्राथमिकता है।
उपयोगकर्ता की गोपनीयता। उपयोगकर्ता की गोपनीयता और सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है। त्वरित संदेश सेवा एक अद्वितीय एन्क्रिप्शन सिद्धांत पर आधारित होगी जो तीसरे पक्ष की पहुंच को सीमित करता है और यह सुनिश्चित करता है कि संदेश उपयोगकर्ताओं के लिए निजी रहें।

समाधानक्लाइंट-सर्वर डायनेमिक्स पर चलने वाले पारंपरिक नेटवर्क डेटाबेस अब मनी ट्रांसफर व्यवसाय में इनफ्लो के प्रवेश के साथ कुशल नहीं हैं। विकेंद्रीकृत नियंत्रण धन हस्तांतरण के मुख्य घटकों में से एक होगा, अंततः केंद्रीयकृत नियंत्रण के साथ आने वाले जोखिम को समाप्त करना जिसमें सामग्री की पहुंच शामिल है। डेक्सा कॉइन बिचौलियों और अन्य सभी समस्याओं को खत्म करता है जो पैसे भेजने और पैसे ट्रांसफर करने के पारंपरिक तरीकों के साथ आते हैं। यहां लेनदेन में केवल दो खिलाड़ी हैं और पूरी पारदर्शिता प्रदान करते हैं। क्योंकि 2016 में 2 बिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा स्मार्टफोन का उपयोग बढ़ा, घर वापस पैसा भेजना कभी आसान नहीं रहा। स्क्रीन पर बस कुछ टच के साथ, लोग आसानी से दोस्तों और परिवार को पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। यह कीमत बहुत सस्ती है, कम समय की आवश्यकता होती है और पैसे भेजने के लिए भौतिक की आवश्यकता नहीं होती है। इसके अलावा, लोग अपने आवेदन के माध्यम से किए गए सभी लेनदेन के बारे में सूचनाएं प्राप्त करेंगे। ब्लॉकचेन के साथ इसकी मुख्य तकनीक के रूप में, यह किसी भी समय लगभग तुरंत धन के हस्तांतरण की अनुमति देता है और इसे 24/7, 365 दिन एक वर्ष में संचालित करने की अनुमति देता है।

DEXA निजी कार्ड




प्रीपेड कार्ड उन लोगों के लिए एक सुविधाजनक विकल्प हो सकता है जिनके पास बैंक खाता नहीं है। प्रीपेड कार्ड लॉन्च करना कुछ ऐसा है जिसे हम प्रस्तावित करना चाहते हैं और बाद में इस परियोजना में शुरू करना चाहते हैं। यूजर्स प्रीपेड कार्ड ऑर्डर कर सकेंगे और इससे एप्लिकेशन भी लिंक कर सकेंगे। ब्रांडेड प्रीपेड कार्ड का उपयोग दुनिया भर के कई शहरों में खरीदारी, भुगतान और निकासी के लिए किया जा सकता है।DEXA WALLET



डेक्सा वॉलेट एक ऐसी जगह है जहां उपयोगकर्ता अपने DEXA टोकन धारण करेंगे। यह वॉलेट उपयोगकर्ताओं को अन्य क्रिप्टोक्यूरेंसी को विशेष रूप से ईआरसी 20 और बिटकॉइन टोकन को रखने की अनुमति देगा। इस वॉलेट में आपकी डिजिटल संपत्ति की सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई सुरक्षा सुविधाएँ होंगी।
टोकन बिक्री और वितरण विवरण

टोकन का नाम: DEXA
प्रकार: प्लेटफ़ॉर्म उपयोगिता
: Ethereum
MVP: YES
मूल्य: 1 DEXA = 0,00005 USD
सॉफ्ट कैप: 400,000 USD
हार्ड कैप: 2,300,000 USD
देश: संयुक्त अरब अमीरात
KYC: YES



निष्कर्ष

बैंकिंग क्षेत्र या वित्तीय उद्योग बहुत बड़े औद्योगिक क्षेत्रों में से एक है और निश्चित रूप से बहुत ही संभावित है। प्रेषण अनुभाग अगले कुछ वर्षों के लिए सबसे अधिक क्षमता में से एक है, प्रौद्योगिकी के विकास और वर्तमान कैशलेस सामुदायिक प्रणाली के अनुकूलन के साथ, निश्चित रूप से डेक्सा सिक्के सेक्टर में अग्रणी अनुप्रयोगों में से एक बनने के लिए अग्रदूतों में से एक होंगे। , एक मल्टीफ़ंक्शनल प्लेटफ़ॉर्म के साथ, जो ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के साथ एकीकृत है, जहां हम एक-दूसरे के साथ बातचीत कर सकते हैं और दैनिक जरूरतों के लिए विभिन्न वित्तीय लेनदेन प्रक्रियाओं को भी अंजाम दे सकते हैं, उनका आवेदन उस कसौटी पर खरा उतर रहा है। मुझे उम्मीद है कि इस परियोजना को जल्द ही साकार किया जा सकता है।

मुझे लगता है कि अब के लिए पर्याप्त है, का पालन करें और सुधार करने के लिए मत भूलना, मैं नीचे Dexa सिक्का परियोजना से संबंधित कुछ लिंक दे दूँगा। बहुत बहुत धन्यवाद!

अधिक जानकारी:

वेबसाइट: https://dexacoin.net/
टेलीग्राम || : https://t.me/dexacoin

मेरा प्रकाशक: Tiwik

ETH Address: 0x77a1F0a3534Be90628BE103BAC061D5244C824AF

Komentar

Postingan populer dari blog ini

Hetachain: red de blockchain de tercera generación.

ПЕЧАТЬ ПЕРСОНАЛЬНОГО РЫНКА

Jibbit también simboliza la legalización de la marihuana en todo el mundo